X

Filmywap 2021: Free Download Bollywood, Hollywood Movies

Filmywap 2021 भी दूसरी Pirated Movies website के जैसी ही एक साइट है जहां Latest Released Bollywood or Hollywood के साथ अन्य Regional Movies के Pirated Version  को चोरी करके अपलोड कर दिया जाता है। और वहां से लोग जाकर आसानी से latest Movies Download करके देख लेते है।

Filmywap  से Movies Download कैसे करते है?

यदि आप भी Online Download करके Hollywood Dubbed Movie या Bollywood Movies देखने के शौकीन है तो Filmywap Movie Download करने का एक अच्छा प्लेस है जहां आप आसानी से किसी भी format में Pirated Version Download करके देख सकते हैं।

यही कारण है इस वेबसाइट को पॉपुलर होने का कि यहां से लोग आसानी से Online Latest Movies को Download करके देख लेते हैं। तो आईये जानते है कि कैसे यहां से मूवीज डाउनलोड करते है-

सबसे पहले लोग Filmywap को गूगल पर सर्च करके इस वेबसाइट पर जाते हैं। इसके बाद यहां Search Option में जाकर अपनी पसंद की मूवीज को नाम सर्च करते हैं। यहां आपके द्वरा सर्च की गयी movies Link दिखाई देती है जिस पर क्लिक करके क्वालिटी को सिलेक्ट करते हुए Movies Download Option क्लिक करके मूवीज अपने पीसी, लेपटॉप या मोबाइल में डाउनलोड कर लेते हैं।

Filmywap.com or Filmywap.me जैसी इन्टरनेट पर बहुत सारी गैर-कानूनी वेबसाइट भरी पड़ी हुई है जहां से कोई भी विना किसी सब्सक्रिप्शन के आसानी से Online Movies Download करके देख सकते है। यहां से आप New Released Movies के Pirated Vesion को बहुत ही होशियारी से Filmywap पर अपलोड कर देते हैं। जहां से Movies के दिवाने फिर चाहे वह Hollywood Dubbed Hindi Movie हो या New Bollywood Movie हो सिनेमाहाल में न जाकर यहां से डाउनलोड करके देख लेते हैं।

देखा जाये तो यह बिल्कुल ही गैर कानूनी तरीका है जिसके लिए हमारा कानून बहुत सख्त है लेकिन फिर भी यह चालाकी करते हुए चल रहा है। खैर जो भी है लेकिन आगे हम जानते है Filmywap Movie Hindi Bollywood के बारे में और विस्तार से।

Filmywap 2021 के बारे में विस्तृत जानकारी

Filmywap Telugu एक बहुत ही Famous Free Movie Downloading Site  है, जिसको भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में करोडों लोग सर्च करके यहां से Latest Upcoming Movies के Leaked Versions को डाउनलोड करते हैं। जबकि Online Leak करके मूवीज को डाउनलोड करवाना गैरकानूनी है लेकिन फिर भी यहां Movies को अपलोड कर दिया जाता है।

फिल्मीवैप से आप New Movies ही नहीं बल्कि old Bollywood Movies को भी ड़ाउनलोड कर सकते हैं इतना ही नहीं वर्तमान में Web Series और TV Shows भी बहुत Popular हो रहे है तो उनके Pirated Version भी यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

यहां से आप विभिन्न भाषाओं में रिलीज होने वाली Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Punjabi, Tamil, Telugu and Marathi Movies के रिलीज होने के तुरंत बाद से ही ऑनलाइन डाउनलोड करके देख सकते है।

Filmywap पर मौजूद Movies की Category

Filmy.wap को पॉपुलर बनाने के पीछे इस पर कार्य करने वाली टीम का बहुत बड़ा हाथ है क्योंकि उन्होंने इस फिल्म को बहुत ही अच्छी तरह से Design किया है, विभिन्न category बनाई गयी हैं जहां से कोई भी बहुत आसानी से Movies को ढ़ूढ कर वहां से Download कर सकता है। तो जानते हैं यहां उपलब्ध कुछ केटेगरीज के बारे में-

  • New Bollywood Movies
  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movie
  • Web-Series
  • South Movies
  • Old Hollywood
  • Anime
  • Romance
  • Comedy
  • WWE

Filmywap पर मौजूद Features की जानकारी

इस साइट पर कार्य करने वाली टीम बहुत ही होशियार है जो यहां आने वाले करोड़ों लोगो की पसंद को ध्यान रखते हुए बहुत ही सिस्टेमेटिक तरीके से सूचीबद्द किया है जहां से व्यूअर न्यू रिलीज बॉलीवुड मूवी डाउनलोड करने या देखने से पहले उसका overview कर सके।

कोई भी व्यक्ति फिल्मीवैप पर जाकार पायरेटेड संस्करण की New Released or Latest Movies को फ्री डाउनलोड कर सकता है। यहां पर उपलब्ध मूवीज को Dual Audio में अपलोडकिया जाता है। इतना ही नहीं यहां अगर movies Quality की बात की जाये तो यहां आपको HD, Full HD, MP4, 300 MKV or MKV Movies Download करने का Option देते है। इतना ही नहीं बहुत सारी जरूरत और भी बातों का यहां पूरा ध्यान रखा गया है।

Filmywap New Link 2021

जैसा कि ऊपर बताया गया है कि Filmy wap Hollywood Movies Download, Bollywood Movies Download एवं अन्य की प्रकार की मूवीज के Copyrighted Version को Release होने के बाद तुरंत ही लीक करने के लिए जाना जाता है।

फिल्मी वैप ही नहीं बल्कि हजारों अन्य इस प्रकार की मूवी डाउनलोड साइटे वर्तमान में ऑनलाइन उपलब्ध है। हालांकि सरकार द्वारा कई वेबसाइटों को पूर्णतः बन्द करवा दिया गया है लेकिन फिर भी कई साइटें दूसरे नाम से पुनः बनाकर लाइव कर दी गयी है।

इन साइटों के फलने-फूलने के पीछे सबसे बड़ा हाथ इन साइटों पर कार्य करने वाले लोगों का है जो बहुत ही होशियारी से पूरा साइट का बैकअप अपने पास रखते हैं जैसे ही साइट बन्द होती है या कोई प्रोब्लम होती है तो तुरंत ही अन्य यूआरएल पर साइट को शिफ्ट करके लाइव कर देते हैं। यही कारण है Free Lates Movies की तलाश में रहने वाले लोगों को कुछ दिनों बाद ही पुरानी साइटें बन्द मिलती है। लेकिन यह सिमिलर डोमेन को खरीदते हैं जिससे लोग आसानी से पता लगा लेते है। इनके कुछ यूआरएल नीचे बता रहे है।

Filmywap.infowep.com
filmywap.me  filmi jila.com
filmywap.jnnikwap.com
filmi jila wap.comfilmaywap.in
mastiway.comFilmywap.biz 

जैसा कि मैने ऊपर बताया है कि इस प्रकार की साइटें कुछ दिनों बाद ही अपनी Doman Name बदल देती है तो ऊपर A filmy wap के कुछ Doman नाम के बारे में बताया गया है जहां से आप साइट पर पहुंच सकते हैं।

Online मौजूद अन्य Similar Torrent and Piracy Websites

Khatrimaza ही नहीं बल्कि हजारों ऐसी ही वेबसाइट Online मौजूद है जिनका उपयोग करके कोई भी फिल्मे आसानी से डाउनलोड कर सकता है। यहां कुछ Piracy Websites के नाम बताने जा रहे है-

MovierulzDjPunjab  
Fmovies  Hindilinks4u  
Filmy4wap  JalshaMoviez  
Rdxhd Website  Fmovies  
Pagalworld  1337xtorrent  
DJMaza  Apne TV  
123movies  Tamilrockers  
KatmovieHD  ExtraMovies  
Filmywap  9XMovies  
WorldFree4u  Todaypk  

Best Legal Alternatives

ऐसा नहीं है कि ऑनलाइन लीगल साइट्स की कमी है बल्कि कई साइटें है जो आपको बहुत ही सस्ते प्लान में फिल्में देखने और उन्हे डाउनलोड करने की परमीशन देती है। तो मेरा मानना है कि आपको हमेशा इन Legal Sites को ही पसंद करना चाहिए और यहां से ही फिल्मे देखना चाहिए जिससे कि फिल्में बनाने वाले मेकर्स को उनका मेहनत का कुछ फायदा हो सके। कुछ लीगल साइटे नीचे आपके साथ शेयर कर रहा हूं-

  • Netflix
  • Prime Video
  • Hulu
  • Disneyplus

Disclaimer: Piracy गैर कानूनी एवं दंडनीय अपराध की श्रेणी में आता है। टेक्निकल दीवानजी इसका पूरी तरीके से विरोध करते हैं। इस लेख का उद्देश्य केवल और केवल आप तक जानकारी पहुंचाना है। हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार से Copyright, Piracy एवं Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना या प्रोत्साहित करना नहीं है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और कानूनी विकल्प को चुनें।

Technicalworld: