Smartphones

Honor play हुआ भारत में लांच , दमदार फीचर्स के साथ

honor play launched in india price specifications detailed in hindi

दोस्तो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने आज भारतीय मार्केट में अपना एक और स्मार्टफोन Honor Play एक इवेंट के दौरान लांच कर दिया हैं. दोस्तो Honor Play की अहम खासियतों की बात की जाये तो इसमें 6.3 इंच FHD डिस्प्ले ,हाइसिलिकान 970 चिपसेट के साथ ही यह नए जीपीयू ट्रबो के साथ लांच किया गया हैं. जीपीयू ट्रबो हानर प्ले की परफार्मेंस और गेम खेलते समय यूजर को एक बेहतरीन अनुभव देगा. इसके साथ ही कंपनी का दावा यह भई है कि इससे डिवाइस की परफोर्मेंस 60 फीसदी बेहतर होने के साथ ही बैटरी खपत 30 फीसदी कम होगी.

honor play launched in india price specifications detailed in hindi

दोस्तो Honor Play को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon पर 6 अगस्त शाम 4.00 बजे आप खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में उतारा गया हैं पहला 4 जीबी/6जीबी रैम में इनकी कीमत क्रमशः 19,999 रूपये व 23,999 रूपये रखी गयी हैं. Honor Play के दोनो वेरियंट में आपको 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

दोस्तो अगर Honor Play के डिजाइन  डिस्प्ले की बात की जाये तो यह स्मार्टफोन तीन कलर  मिडनाइट ब्लैक, ब्लू और नेवी कल में मिलेगा. फोन को बहुत ही अच्छे से डिजाइन किया गया हैं जो एक बार में ही आपको पसंद आ जायेगा. Honer Play आपको 6.3 इंच की FHD डिस्प्ले 1080×2340 पिक्सल के साथ नाच डिस्प्ले दी गयी हैं.

डुअल सिम वाला Honor Play ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा जो एंड्रायड 8.1 पर आधारित हैं. स्मार्टफोन में आक्टा-कोर आइसिलिकान किरिन 970 चिपसेट दिया गया हैं जिसका साथ माली-जी72 देते हैं.

इस स्मार्टफोन में AI Gaming फीचर दिया गया हैं जिसमें आप 4डी गेमिंग का मजा 3डी गेंमिग साउंड इफेक्ट के साथ ले सकते हैं.

तो दोस्तो अगर इसके टेक्निकल स्पेशिफिकेशन की बात की जाये तो फोन में बहुत ही अच्छा प्रोसेसर दिया गया हैं जो फोन यूजर को अलग ही एक्सपीरियंस देगा.

अगर Honor Play के कैमरा फीचर की बात की जाये तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया हैं. जिसमें 16 मेगा पिक्सल का प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल सेकेण्डरी कैमरा लगा हैं.

वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का अपर्चर एफ/2.0 के साथ दिया गया हैं. जिससे आप एक्सीलेंट ब्यूटीफिकेशन और बुके इफेक्ट के साथ सेल्फी ले सकते हैं.

डिवाइस में फिंगर प्रिंट और फेस अनलाक जैसे फीचर्स भी दिये गये हैं.

वहीं फोन को पावप देने के ले 3750 एमएएच की बैट्री दी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover latest Indian Blogs