Smartphones

Oppo F9 Pro 21 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च

Oppo F9 Pro specification in hindi : Oppo के अपकमिंग फोन OPPO F9 Pro को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही हैं. यह फोन अपनी डिस्प्ले की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में है. यहां तक की कंपनी इस फोन के भारत में लांच से पहले माहौल बनाने को लेकर टीज़र जारी करती रही हैं और अब कंपनी इस फोन को 15 अगस्त को लांच करने जा रही हैं और इस स्मार्टफोन के स्पेशिफिकेशन ओप्पो कंपनी ने अपनी वियतनाम की बेवसाइट पर लिस्टेड कर दिये है। तो आइये देखते हैं कि OPPO F9 Pro में क्या खासियत हैं और क्या यह स्मार्टफोन इस बार यूजर्स को लुभा पाने में रहेगा कामयाब.

Oppo F9 Pro specification in hindi

Oppo F9 Pro India I Detail Specifications,Launch Date and Price

दोस्तो इस फोन में बहुत सी चाजें हैं जो आपको काफी दिलचस्प लगेंगी लेकिन सबसे पहले इस स्मार्टफोन के कुछ हाइलाइटेड फीचर्स के बारे में जान लेते हैं.

यहां आप देख पा रहे हैं इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले बिल्कुल वेजललेस हैं और यहां आपको किसी प्रकार का कोई नाच नहीं दिख रहा हैं, हालांकि इसके फ्रंट में ही ऊपर की तरफ एक छोटा सा ड्राप साइज का ब्लैक स्पाट दिखेगा जिसमें कैमरा लगाया गया हैं, बिल्कुल ही Essential Phone की तरह.

इस डिवाइस में आपको मिलने वाला है 6.3 inch FHD + डिस्प्ले जिसमें आपको 90.8 % बाडी रेश्यो मिल जाता है.

दोस्तो इसके साथ ही इसका दूसरा हाइलाटेड प्वाइंट ह इसकी 3500mAh की बैट्री, जिसमें Quick Charge VOOC का Supports सपोर्ट मिलेगा. कंपनी का दावा है कि 5 मिनट की चार्जिंग के बाद यह फोन आपको दो घंटे का बैकअप देगा.

दोस्तो अगर इसके तीसरे हाइलाइटेड प्वाइंट की बात की जाये तो वह इसका बैक पैनल है, जिसमें कंपनी द्वारा ग्रेडियेंट कलर का यूज किया गया हैं, अगर आप बाडी को थोड़ा घुमायेंगे तो आपको 3D टेक्चर देखने को मिलेगा. इसके अलावा ओप्पो के दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह इसमें भी आपको ग्लास बाडी मिल जाती है.

दोस्तो अगर इसके स्पेशिफिकेशन की बात की जाये तो Oppo F9 Pro मे 25 MP का फ्रंट शूटर कैमरा अपर्चर F2.0 का AI technology के साथ दिया गया है वहीं 16 MP + 2 MP का Dual रियर Camera अपर्चर F1.85 के साथ दिया गया हैं।

इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का Helio P60 चिपसेट 4GB Ram व 64  GB Intarnal Storage मिलती हैं, इसके साथ ही इसकी मेमोरी को आप डेडिकेटिड मेमोरी स्लाट के जरिये 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं. दोस्तो कंपनी के अनुसार यह फुली AI सपोर्टेड स्मार्टफोन है.

दोस्तो अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाये तो Oppo इस समार्टफोन को वियतनाम में F9 के नाम से लांच कर रही हैं और इंडिया में यह फोन F9 Pro नाम से लांच हो सकता हैं. तो अगर वियतनाम की कीमत को इंडियन रूपीज में कन्वर्ट करेंगे तो वह बनते हैं करीब 24 हजार रूपये. तो दोस्तो उम्मीद लगायी जा रही है कि यह फोन भारत में करीब 25 हजार रूपये की कीमत पर लांच हो सकता हैं. और यदि इतनी कीमत पर इंडिया में यह फोन लांच होता है तो उम्मीद करिये यह आपको पसंद आने वाला है और इस स्मार्टफोन को आप जरूर खरीदना चाहेंगे, क्योंकि इसमें आपको अच्छा डिस्प्ले , दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैट्री के साथ VOOC चार्जिंग जैसी टेक्नोलाजी भी मिलने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover latest Indian Blogs