Smartphones

Samsung Galaxy On8 (2018) With Infinity Display, Dual Rear Camera Setup Launched in India: Price, Specifications

Samsung-Galaxy-On8-2018 (1)

Samsung Galaxy On8 (2018) With Infinity Display, Dual Rear Camera Setup Launched in India: Price, Specifications

सेमसंग ने भारत में आन सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन सेमसंग गैलेक्सी आन8 (2018) लांच कर दिया हैं. गैलेक्‍सी On8 को 16,990 रुपये की खास कीमत पर नो कॉस्ट ईएमआई, स्पेशल डाटा ऑफर जैसे कई ऑफर्स के साथ पेश किया गया है और यह 6 अगस्‍त 2018 से फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर उपलब्‍ध होगा।

अगर सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 (2018) की अहम खासियतों की बात करें तो यह स्मार्टफोन सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले, दो रियर कैमरे और 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। गौर करने वाली बात है कि यह सैमसंग की अपनी इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आने वाला गैलेक्सी ऑन सीरीज़ का दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने इस खास डिस्प्ले के साथ Samsung Galaxy On6 को लॉन्च किया था।

अगर इस स्मार्टफोन के बाडी फीचर की बात की जाये तो गैलेक्‍सी On8प्रीमियम पॉलीकार्बोनेट यूनीबॉडी के साथ आता है ,स्‍लीक कर्व्‍स और एर्गोनॉमिक डिज़ाइन वाला गैलेक्सी On8एलिगेंट स्टाइल और आरामदायक ग्रिप देता है।

अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर की बात की जाये तो गैलेक्‍सी On8 सैमसंग 6 इंच एचडी प्‍लस सुपर एमोलेड सिग्‍नेचर इनफिनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ आता है। इसमें 18.5:9 इनफिनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ यूज़र्स को लगभग 15 प्रतिशत ज़्यादा डिस्‍प्‍ले एरिया मिलता है, वो भी डिवाइस का साइज़ बढ़ाए बिना। इनफि‍निटी डिस्‍प्‍ले एक्सपीरियंस को सैमसंग के मेक फॉर इंडिया ‘चैट ओवर वीडियो’ फीचर के साथ और बेहतर बनाया गया है, जो निर्बाध तरीके से चैटिंग के दौरान वीडियो देखने का मौका देता है, जिससे यूज़र्स को वीडियो देखने और चैटिंग करने के बीच समझौता करने की ज़रूरत नहीं पड़ती। ट्रांसपेरंट कीबोर्ड से यूज़र्स बिना रुके वीडियो देख पाते हैं।

अगर सैमसंग गैलेक्सी आन8 (2018) कै कैमरा फीचर की बात की जाये तो इसमें डुअल रिअर कैमरा सेटअप दिया गया हैं. जिसमें पहला कैमरा एफ/1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का और दूसरा  एफ/1.9 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल है। फ्रंट कैमरा एफ/1.9 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल दिया गया हैं.

दोस्तो सेमसंग के मुताबिक गैलेक्‍सी On8, तीन नए पॉवरफुल डुअल कैमरा फीचर्स के साथ आता है- 1 बैकग्राउंड ब्‍लर शेप। बैकग्राउंड ब्‍लर शेप की मदद से आप अलग-अलग शेप्स के साथ तस्वीरों में सॉफ्ट लाइट इफेक्ट दे सकते हैं। 2. पोर्ट्रेट डॉली – दोस्तो पोर्ट्रेट डॉली फीचर, सिनेमैटिक फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए बैकग्राउंड में ज़ूम मूवमेंट्स के साथ मूविंग जीआईएफ इमेज देने का काम करता है। वहीं तीसरा हैं पोर्ट्रेट बैकड्रॉप – पोर्ट्रेट बैकड्रॉप मोड के ज़रिए यूज़र्स कूल और फंकी बैकग्राउंड इफेक्‍ट्स के साथ फोटोग्राफी को प्रोफेशनल टच दे सकते हैं।

दोस्तो अगर इस स्मार्टफोन के टेक्निकल स्पेशिफिकेशन्स की बात की जाये तो सेमसंग गैलेक्सी आन8 (2018) लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ आता है। इसमें स्‍नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का यूज किया गया है. वहीं गैलेक्‍सी On8 में 4GB  रैम और 64GB  मेमोरी हैजिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं सेंमसंग गैलेक्सी आन8(2018), 3500 एमएएच बैटरी के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover latest Indian Blogs